अजीब! एंजलीना जोली की तरह दिखने के लिए इस औरत ने करवाई 50 सर्जरी

0
116
अजीब! एंजलीना जोली की तरह दिखने के लिए इस औरत ने करवाई 50 सर्जरी - Udta Social Official
 एंजलीना जोली की एक सुपर-फैन ने इस हॉलीवुड स्टार की तरह दिखने की कोशिश से अपने सोशियल मीडिया फोलोअर्स को चौंका दिया।

ईरान की सहर तबर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ऐसी कई फोटो डाली हैं जो उन्हें एंजलीना जैसा दिखाती हैं – एस्क रेज़र- शार्प चीकबोन्स और फूले होंठ, और भी कई वर्जन्स। बेल्जियन मीडिया के अनुसार सहर ने अपनी पसंदीदा स्टार की तरह दिखने के लिए 50 सर्जरी कारवाई हैं।

लेकिन फेंस कहते हैं कि वे मेक-अप और बेहतरीन तरीके से नकली अंगों के इस्तेमाल से ऐसा दिखाती हैं। लेकिन सभी 318,000 इस्टाग्राम फॉलोअर्स की प्रतिक्रिया सकारात्मक नहीं है, कुछ लोग इसे ‘जोंबी’ या ‘लाश’ भी कहते हैं।

बेल्जियन वेबसाइट एसयूडी इन्फो को सहर ने बताया कि उसका जीवन में उद्देश्य इस हॉलीवुड अभिनेत्री की तरह दिखना है।

40 किलो वजन कम किया

ऐसा कहा जाता है कि उसने 40 किलो वजन कम किया है और कुछ ही महीनों में एक दर्जन से ज़्यादा सर्जरी कारवाई हैं। उसने सोशियल मीडिया पर कई सेल्फ़ी डाली हैं इन पर उसके इन्स्टाग्राम फोलोअर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया है।

जोंबी कहते है लोग

सहर के इस लुक को देखकर कई उसे ‘जोंबी’ कहते हैं और कहते हैं कि उसी फोटो उन्हें बीमार बनाती है। वह अपने आपको एंजलीना की बहुत बड़ी फैन बताती हैं और उनके जैसा दिखने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। खूबसूरत दिखने के लिए कराई गई सर्जरी को लोगों ने मजाक बना दिया है।

अलग साइज के है होंठ

ऐसा भी कहा जाता है कि सोशल मीडिया की इस स्टार ने मेक-अप और कृत्रिम अंगों का इस्तेमाल कर ऐसा लुक किया है। उसका नाक और गाल की हड्डियाँ कई फोटोज में अलग-अलग जगह दिखती हैं, इसके साथ ही उसके होंठ भी कई फोटोज में अलग-अलग साइज़ के हैं। इन फोटोज को देखकर आपको हंसी आएगी क्योंकि ये बहुत ही अजीब है।

वीडियो में दिखा ये

एक विडियो में उसे युनीक नोज और चीक बोन्स के बिना भी देखा गया है, हो सकता है ये उसके बदलाव से पहले की हैं। इस तरह की हरकतें अक्सर देखने को मिलती रहती है। लोगो अलग दिखने के लिए कभी कभी अपने शरीर से खिलवाड़ तक कर लेते है जो कि उनके लिए खतरनाक होता है। वो दुनिया की भीड़ में सबसे अलग और भद्दे नजर आने लगते है।

    source: boldsky.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here