बॉलीवुड स्टार्स के ये भाई-बहन रहते हैं फिल्मी दुनिया से दूर, करते हैं ये काम

    0
    80
    बॉलीवुड स्टार्स के ये भाई-बहन रहते हैं फिल्मी दुनिया से दूर, करते हैं ये काम

    मुंबई: बॉलीवुड में जब किसी हीरो या हीरोइन के परिवार की बात होती है तो बात सलमान के भाई सोहेल, अरबाज या फिर करीना की बहन करिश्मा पर जाकर रुक जाती है। अमूमन दूसरे सितारों के भाई-बहनों की बात नहीं होती। आपने शाहरुख को हमेशा अकेले देखा होगा या फिर बीवी बच्चों के साथ, लेकिन आप जानते हैं, उनकी एक बहन भी है। अक्षय कुमार की बहन को आप शायद ही जानते हों। ऐश्वर्या राय के भाई अपनी बहन की तरह ही स्मार्ट दिखते हैं लेकिन ग्लैमर की दुनिया से वो दूर हैं। आइए हम आपको बताते हैं बॉलीवुड सितारों के कुछ ऐसे भाई और बहनों के बारे में जो चकाचौंध से दूर रहते हैं।


    अनुष्का शर्मा-कर्णेश शर्मा

    अनुष्का के बड़े भाई कर्णेश शर्मा भी लाइमलाइट से हमेशा दूर रहते हैं।

    लेकिन फिल्मों के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि मैं हमेशा फिल्मों में दिलचस्पी लेता रहा हूं, और अब उद्दोग में भी। दोनों भाई बहन में काफी प्यार है अक्सर सोशल साइट पर अनुष्का अपने भआ ईके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

    दीपिका पादुकोण-अनीशा पादुकोण

    दीपिका और उनकी छोटी बहन दोनों पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं। दीपिका की बहन अनीशा उनसे लगभग 5 साल छोटी हैं और ग्लैमर वर्ल्ड से कोसों दूर हैं। अनीशा ने अपने करियर के लिए बहन को नहीं बल्कि पापा प्रकाश पादुकोण को फॉलो किया है। इसलिए उन्होंने बॉलीवुड की बजाय स्पोर्ट्स में अपना करियर बनाया है।


    ऐश्वर्या राय बच्चन-आदित्य राय

    बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैसेस में शुमार और बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय को लोग काफी पसंद करते हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं तो वहीं उनके बड़े भाई की बात करें तो वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूर रहते हैं। वह मर्चेंट नेवी में इंजीनियर के रूप में काम करते हैं।

    अर्जुन कपूर-अंशुला कपूर

    अर्जुन की छोटी बहन अंशुला भी लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं लेकिन अक्सर अपने भाई के पार्टीयों में वह नजर आ जाती हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क के कोलंबिया विश्वविद्यालय के बर्नार्ड कॉलेज से अपनी पढ़़ाई पूरी की है।

    अपनी बहनों और भाई के साथ कैटरीना

    कैटरीना कैफ की छह बहनें हैं: नताशा, सोनिया, इसाबेल, मेलीसा, सारा, क्रिस्टीना और एक भाई, माइकल। कैटरीना अपनी बहनों के काफी करीब है। यह केवल उसकी छोटी भाई इसाबेल है, जिन्होंने कैटरीना को अपने स्टार-जड़ी हुई दुनिया में अपनाया है। इसाबेल ने एक मॉडल और एक अभिनेत्री के रूप में काम किया है, और हाल ही में कॉस्मेटिक्स दिग्गज, लैक्मे के चेहरे के रूप में चुना गया है।

    आलिया भट्ट-शाहीन

    आलिया भट्ट की बहन शाहीन को कम ही लोग जानते हैं। 29 वर्षीय शाहीन चाहे बॉलीवुड की पार्टीज में ना दिखती हों लेकिन सोशल साइट पर वह काफी एक्टिव रहीत हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों को वह शेयर करती रहती हैं।

    परिणीति चोपड़ा-शिवांग और सूरज

    परिणीति के दो छोटे भाई, सूरज और शिवंग हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, परिणीति ने अपने भाइयों के साथ अपने रिश्ते के बारे में बताया कि दोनों कव बड़े हुे मुझे पते भी नहीं चला। उन्होंने कहा कि मैं तो ये सोच रही हूं कि तुम वही हो जो कल मेरी बांहों में खेलते थे। परिणीति ने बताया कि एेसे ही दोनों की देखभाल करते करते हम तीनों अच्छे दोस्त भी बन गए। उन्होंने ये भी कहा कि मैं सिर्फ एक चीज जानताी हूं कि तुम दोनों के बिना मेर जीवन कुछ भी नहीं है। जब मैं कभी शादी भी कर लूंगी तो भी तुम दोनों हमेशा मेरा पहला प्यार होंगे।


    प्रियंका चोपड़ा-सिद्धार्थ चोपड़ा

    प्रियंका चोपड़ा-सिद्धार्थ चोपड़ा
    बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा स्विटजरलैंड में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे के काफी करीब हैं। इसके अलावा सिद्धार्थ ने पुणे में अपनी पब को ‘द मुग्बोशॉट लाउंज’ नाम दिया है।

    रणवीर सिंह-रितिका

    रणवीर की बड़ी बहन रितिका लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। लेकिन वह अक्सर भाई के साथ कैमरे में कैद हो जाती हैं। रणवीर अक्सर अपनी बहन के साथ तस्वीरे सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here