इस लड़की को पसंद है लड़को का खून पीना, बचपन में ऐसे लगी लत!

0
140
This girl likes to drink blood of boys, such an addiction in childhood - Udta Social Official

हॉरर फिल्मों में अक्सर खून पीने वाले वैम्पायर देखने को मिलते है लेकिन आज हम आपको एक वैम्पायर लड़की के बारे में बता रहे है जिसे लड़को का खून पीना बहुत पसंद है। ये लड़की क्वींसलैंड की रहने वाली 38 वर्षीय जोर्जिया कॉन्डन है।

 

# ऐसे लगा खून का स्वाद :

इस लड़की को खून पीना बहुत ज्यादा ही पसंद है। जब ये 13 साल की थी तो एक बार गलती से इस लड़की के मुँह में खून का स्वाद लग गया था बस इसी के बाद से इस लड़की को खून पीना बहुत पसंद है इसलिए जोर्जिया रियल लाइफ की वैम्पायर के नाम से भी प्रसिद्ध है।

 

# हॉरर फिल्मों का शौक :

जब जोर्जिया 17 साल की थी तब उसे एक लड़की रोज खून पिलाती थी। बचपन में जोर्जिया ट्विलाइट, ट्रू ब्लड, वैम्पायर डायरी जैसी और भी कई वैम्पायर की फिल्मे देखने का शौक रखती थी। जोर्जिया ने बताया कि ब्रिसबेन में ब्लडलस्ट बॉल नाम के एक इवेंट में उसी के जैसे और भी बहुत से खून पीने वाले लोग आते है। इस इवेंट में ही जोर्जिया की मुलाकात उसके बॉयफ्रेंड जमाएल से हुई जब जोर्जिया ने जमाएल को अपने खून पीने की इच्छा के बारे में बताया तो जमाएल ने उसे इस चीज़ के लिए तुरंत हां कर दी।

 

# बॉयफ्रेंड पिलाता है खून :

हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि जोर्जिया को उसका बॉयफ्रेंड जमाएल हर हफ्ते अपना खून पिलाता है और खून पीने के कारण से जोर्जिया को एनिमिया और थैलसीमिया जैसी कई बीमारिया हो गई है।

 

Source: firpost.com