यह औरत पीरियड के ब्लड से पेंट करती है अपना चेहरा!

0
130
यह औरत पीरियड के ब्लड से पेंट करती है अपना चेहरा! - Udta Social Official

जेड एक पूर्व हेयर ड्रेसर हैं, जिन्‍होंने अपने ही पीरियड से ब्‍लड इकठ्ठा कर के इसे पवित्र काम बता कर अपने चेहरे पर पेंट किया। उसने दावा किया कि यह एक पवित्र अनुष्ठान था।

याज़मिना को उसके चेहरे पर अपने मासिक धर्म का खून लगाते हुए देखा जा चुका है। उसने दावा किया कि इस एक तरीके से वह अपने शरीर से ‘कनेक्ट’ कर रही थी।

स्व-घोषित रक्त चुड़ैल, जो एक स्त्री रोगी भी है, ने अपने इस काम के फुटेज को यह साबित करने के लिए जारी किया कि मासिक धर्म चक्र को शर्मिंदगी की नज़र से देखने का कोई कारण नहीं है।

जेड का मानना ​​है कि मासिक धर्म चक्र को कुछ ऐसी चीज नहीं माना जाना चाहिए जो शर्मनाक हो। क्योंकि यह अभी भी व्यापक रूप से महिलाओं का एक सीक्रेट माना जाता रहा है।

उसने मीडिया को बताया और कहा: ‘यह अपने शरीर के साथ दुबारा जुड़ने का एक पवित्र अनुष्ठान था। महिलाओं के रूप में, हम अपने शरीर के साथ गहराई से कनेक्‍ट नहीं हो पाते और ऐसा केवल सामाज की शर्म की वजह से होता है। इसलिये मैंने अपने पीरियड के ब्‍लड से ही खुद का चेहरा पेंट करने की तथा इसका स्‍वाद लेने की ठानी।

आपको यह स्‍टोरी पागलपन लगती है या इनकी तरह सभी महिलओं को करना चाहिये? आप हमें अपने सुझाव कमेंट बॉक्‍स में लिखना ना भूलें।

यह औरत पीरियड के ब्लड से पेंट करती है अपना चेहरा! - Udta Social Official

Source: boldsky.com