टाइगर जिंदा हैई विश्व भर में बॉक्स ऑफिस पर धूम 3 के संकलन के करीब है

0
84
Tiger Zinda Hai Inches Closer To Cross Dhoom 3’s Collections - Udta Social Official
सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर जिंदा हैई पूरी ताकत के साथ आगे बढ़ रही है और उम्मीद है कि तेज गति को बनाए रखना होगा। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित, टाईगर जिंदा है, सलमान खान और कैटरीना कैफ की अभी तक एक और सफल फिल्म है जो 2012 में मूल एक था टाइगर की सफलता के बाद थी।

हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों सहित घरेलू बॉक्स ऑफिस पर छह नई फिल्में रिलीज होने के बावजूद सलमान खान की टाइगर जिंदा है, बॉक्स ऑफिस पर धीमा होने से इनकार करते हैं।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 325.71 करोड़ रुपए के साथ लंबा खड़ा हुआ, इस फिल्म ने 416.90 करोड़ रूपए एकत्रित किए हैं। ओवरसीज ने 122.21 करोड़ की राशि एकत्र की है जो विश्व स्तर पर कुल 539.11 करोड़ रूपये है। टाइगर जिंदा है के पहले, हमने देखा कि सलमान खान के टूबलाइट बॉक्स ऑफिस पर तने हुए थे। फिल्म दर्शकों और प्रशंसकों द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हुई। और ऐसा लगता है कि सलमान अपनी फिल्म के फ्लाप होने के बाद घायल हुए बाघ बन गए थे। लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से टाइगर जिंदा है और वर्ष 2017 के साथ एक शानदार वापसी की, एक उच्च नोट पर समाप्त हो गया!


——————————————————————————————————————————————————-

टाइगर जिंदा हैई भी 2017 की सबसे बड़ी कमाई वाली हिंदी फिल्म है। निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित है, वाईआरएफ के टाइगर जिंदा हैई अविश्वसनीय सकारात्मक दर्शकों की समीक्षाओं पर सवार हो रहे हैं और इसके रिलीज़ होने के पहले हफ्ते के भीतर कई बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड टूट गए थे।

25 जनवरी 2018 को पद्मन और पद्मावत की बड़ी रिलीज तक फिल्म कुछ स्थिर संग्रह देखेगी।

काम के मोर्चे पर, सलमान खान पहले से ही रेस 3, यशराज फिल्म्स और कैटरीना कैफ से जुड़ा हुआ है, हिंदुस्तान के ठग वापस आएंगे, जबकि अली अब्बास जफर 201 9 की ईद रिहाई भारत पर काम शुरू करेंगे।

Source: koimoi.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here