Video: प्रिया प्रकाश ने किया एक और धमाका?

0
197
Video - Priya Prakash did another explosion - Udta Social Official

सोशल मीडिया पर इस समय प्रिया ने आग लगा रखी है.  एक वीडियो से आग लगाने वाली और रातों रात प्रसिद्ध होने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने अब एक और नया कारनामा कर दिखाया है. प्रिया प्रकाश का वीडियो सोशल मीडिया पर मानों आग की तरह फ़ैल गया. इस वीडियो के बाद अधिकतर युवाओं ने तो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रिया प्रकाश वारियर की फोटो को प्रोफाइल पिक्चर तक बना लिया. अब प्रिया प्रकाश वारियर का दूसरा वीडियो भी युवाओं को घायल करने के लिए सोशल मीडिया पर आ गया है. जिसे देखकर बचे हुए सख्त लौंडे भी पिघल जाएंगे.

Source

जहां प्रिया के एक ही वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी थी वहीं ऐसे में प्रिया का एक और वीडियो आ गया है जिसने आते ही हर तरफ हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो ने आते ही एक बार फिर से लोगों को हैरान कर दिया है. ऐसे में सख्त लौंडे अभी प्रिया के एक वीडियो से अभी तक उभर भी नहीं पाए थे कि प्रिया प्रकाश वारियर के  दूसरे वीडियो ने भी सोशल मीडिया पर आते ही फिर से आग लगा दी.

देखें वीडियो :

इस बात के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा कि प्रिया प्रकाश इतनी जल्दी लाखों लोगों के दिलों में जगह बना लेंगी. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर बस एक वीडियो से लाखों दिलों को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश केरल में त्रिसूर शहर से हैं. प्रिया प्रकाश अभी 18 साल की हैं और वह कॉलेज में हैं. प्रिया प्रकाश त्रिशूर के विमला कॉलेज से बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा हैं. एक वीडियो और एक ही रात में प्रिया की फैन फोल्लोविंग इनती ज्यादा बढ़ गयी कि कई सारे अभिनेत्रियाँ भी हैरान रह गयी.

Source

इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है कि प्रिया प्रकाश फिलहाल अपने फिल्मी करियर डेब्यू करने को तैयार है. उनका वायरल वीडियो दरअसल उनकी डेब्यू मलयाम फिल्म का हैं. वहीं प्रिया प्रकाश की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जिनमें से कुछ तस्वीरें तो ऐसी हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी बड़ी से बड़ी अभिनेत्रियों को देखना भूल जायेंगे. देखें पहला वीडियो :

 फिल्म के डायरेक्टर ने वीडियो को वैलेंटाइन के मौके पर इस वीडियो को शेयर किया. अपने चाहने वालों को उन्होंने ये तोहफा दिया है. यह वीडियो रात भर में ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here