शादी के बाद विराट की पहली बड़ी पारी, रिंग को KISS कर ऐसे किया WIFE अनुष्का को याद

0
96
Virat Kohli Best Innining - udta social official

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने हसबैंड और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए लकी साबित हो रही है। ये हम नहीं बल्कि खुद तस्वीरें बयां कर रही हैं। जहां अपनी एक रिकॉर्ड पारी के दौरान विराट कोहली ने WIFE अनुष्का को याद करते हुए गले में पहनी रिंग को KISS किया। मतलब साफ था कि वो इस सफलता को अपनी लेडी लक अनुष्का को समर्पित करना चाहते हैं।

दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे देखते ही हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई।

इस दौरे पर टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बल्लेबाजी में फ्लॉप साबित हो रहे हैं। हाल ही में शादी और हनीमून से लौटे विराट ने ऐसे मुश्किल समय में कप्तानी पारी खेलते हुए 153 रन जड़ दिए। 150 रन बनाने के बाद अनुष्का को याद करते हुए विराट ने शादी की अंगूठी को किस किया।

जैसे ही ये वीडियो फैन्स ने देखा तो इतने एक्साइटेड हो गए कि सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने लगे। सोशल मीडिया पर उनकी न सिर्फ तस्वीरें बल्कि वीडियो भी काफी वायरल हो रही हैं। ये उन सभी ट्रोलर्स, विरोधियों को विराट का करारा जवाब था, जो इस बल्लेबाज की हर असफलता के लिए न सिर्फ एक्ट्रेस को जिम्मेदार ठहराते हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर जमकर भला-बुरा भी कहते हैं।

याद हो कि अनुष्का शर्मा भी टीम मैनेजमेंट के साथ साउथ अफ्रीका पहुंचीं थीं। पहले टेस्ट में उन्हें हसबैंड विराट की हौसला अफजाई करते देखा गया था। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले इस न्यूली मैरिड कपल ने शॉपिंग-पार्टी के साथ जमकर एन्जॉय किया था। इस दौरान शिखर धवन की फैमिली भी मौजूद थी। हालांकि अपने बिजी शेड्यूल के चलते अनुष्का जल्द ही वहां से स्वदेश लौट आईं थीं। फिलहाल वो शाहरुख खान के साथ उनकी अलगी फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Virat Kohli Best Innining1 - udta social official

Original Source: amarujala.com