अपने रिस्क पर देखें Video?

0
113
anushka-sharma-pari new teaser out - udta social official

नई दिल्ली: Valentine’s Day के मौके पर आमतौर पर प्यार, इश्क और मोहब्बत की बात होती हैं, लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक कदम आगे बढ़कर अपने फैन्स को वैलेंटाइन पर डराने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस ने मंगलवार रात आगामी फिल्म ‘परी’ का तीसरा वीडियो जारी किया है, जिसे आप अपनी रिस्क पर ही देंखे… वीडियो में अनुष्का खौफनाक अंदाज में डराती दिख रही हैं. वह अभिनेता परमब्रता चटर्जी के साथ टीवी देखते हुए डरे-सहमे लुक में नजर आ रही हैं. चौंकाने वाली बात यह है कि फ्रेम में एक नहीं बल्कि दो अनुष्का शर्मा हैं. एक कमजोर तो दूसरी डरावनी.

फिल्म का ट्रेलर 15 फरवरी को रिलीज होगा. इससे दो दिन पहले टीजर जारी करते हुए अनुष्का ने लिखा, “क्या आप इसके वैलेंटाइन बनोगे?”

देखें वीडियो….

फिल्म से दो टीजर अनुष्का पहले ही रिलीज कर चुकी हैं.

बता दें, अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘NH 10’ 2015 में रिलीज हुई थी, फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने हाथों-हाथ लिया था. अपनी होम प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म ‘फिल्लौरी’ में एक दोस्ताना भूत का किरदार निभाने वाली अनुष्का शर्मा फिल्म ‘परी’ में दर्शकों के रोंगटे खड़े करने को तैयार हैं.

‘परी’ के अलावा अनुष्का शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ और वरुण धवन के साथ ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं.

स्रोत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here