16 साल पहले ही हो चुकी थी पत्नी की मौत, तंत्र-मंत्र से जिन्दा करने के लिए क्या खाता था पति? जानिए पूरा क़िस्सा?

0
60
What had happened to 16 years ago was the death of the wife, what was the husband to do with the system of magic Know the full story - Udta Social Official

आगरा: सही कहा गया है कि इस दुनिया में जो पैदा हुआ है, उसे एक ना एक दिन इस दुनिया को छोड़कर जाना ही है। इस दुनिया में कोई भी चीज स्थायी नहीं है। जो आज है यक़ीनन आने वाले कल में उसका अस्तित्व ख़त्म हो जायेगा। जीवन और मृत्यु किसी व्यक्ति के हाथ में नहीं है। ईश्वर ही जीवन देता है और वही जीवन छीनता भी है। लेकिन कई बार लोगों को इससे बड़ा आघात पहुँचता है और वह गलत काम करने लगते हैं।

काले जादू के बारे में तो आपने सुना होगा। कहा जाता है कि जिस तरह से भगवान को प्रसन्न करने के लिए पूजा-पाठ की जाती है, उसी तरह से शैतान को खुश करने के लिए काले जादू का सहारा लिया जाता है। कई लोग तंत्र-मंत्र और काले जादू का इस्तेमाल गलत कामों के लिए करते हैं। गलत काम करने वाले लोग प्रकृति के नियमों से भी खिलवाड़ करते हुए दिखाई पड़ जाते हैं। जो व्यक्ति मर चूका है, उसे तंत्र-मंत्र और काले जादू से वापस लाने के लिए लोग तरह-तरह के उपाय भी करते हैं।

हाल ही में तंत्र-मंत्र और काले जादू से किसी को जीवित करने के लिए एक बड़ा ही अजीबो-गरीब काम करने का मामला सामने आया है। आज के इस वैज्ञानिक युग में तंत्र-मंत्र और काले जादू जैसी बातों पर यकीन करना एक हद तक व्यक्ति की अज्ञानता का ही परिचय देता है। जिस घटना की हम बात कर रहे हैं, वह आगरा की है। यहाँ एक व्यक्ति अन्धविश्वास की दुनिया में इस कदर खोया हुआ है कि वह 16 साल पहले मर चुकी अपनी पत्नी को तंत्र-मंत्र और काले जादू से जीवित करने के लिए कुत्ते, चूहे और सांप की केचुली को जलाकर खाता है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार यह अजीबो-गरीब मामला आगरा के थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के आवास-विकास कॉलोनी के सेक्टर 11 में एन्थेला अपार्टमेंट के पास का है। एन्थेला अपार्टमेंट के बहार कई दिनों से एक बाबा रह रहा है। रविवार के दिन जब वह खाना बना रहा था तो बहुत ज्यादा बदबू आ रही थी। जब आस-पास के लोगों से नहीं रहा गया तो वह पास जाकर व्यक्ति से पूछने लगे कि वह क्या बना रहा है? उस व्यक्ति ने कहा कि वह अपनी मरी हुई पत्नी को जिन्दा करना चाहता है। उसी के लिए तंत्र क्रिया द्वारा शक्ति पाना चाहता है।

इसके लिए वह कुत्ते के बच्चों की बलि देकर उनका मांस खाता है। साथ में ही वह सांप की केचुली भी खाता है। उस व्यक्ति ने बताया कि अब तक वह 10 कुत्ते के बच्चों को खा चुका है। उस व्यक्ति के मुंह से यह सब बातें सुनकर लोग हैरान हो गए और लोगों ने उसकी जमकर कुटाई कर दी। बाद में उस व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने व्यक्ति का मेडिकल टेस्ट करवाया। मनोचिकित्सक केसी गुरनानी ने बताया कि कभी-कभी लोग अकेलेपन की वजह से काल्पनिक दुनिया में जीने लगते हैं। इस तरह के लोगों को इलाज से ठीक किया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here