क्या दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म में प्रभास के साथ काम करेगी?

0
138
Will Deepika Padukone work with Prabhas in her next film?

गर्भावस्था के कारण लड़कियां प्रभास के पीछे पागल हो जाती हैं। बाहुबली के बाद, अभिनेता तब से दिल जीत रहा है! हालांकि प्रभास फिलहाल त्रिपक्षीय फिल्म साहो के साथ चकित हैं, जिसमें श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं, अभिनेता को ऑफर के साथ पानी भर गया है।

हाल ही में, प्रभास ने बताया कि उन्होंने पहले से ही एक बॉलीवुड फिल्म को अपनी मंजूरी दे दी है, जिसे उन्होंने लगभग तीन साल पहले मंजूरी दी थी। अफवाहें हैं कि दीपिका पादुकोण प्रभात के सामने अभिनीत करेंगे।

हालांकि, डीएनए ने बताया कि दीपिका के साथ बातचीत अभी भी चल रही है और दीपिका ने अभी तक कोई सहमति नहीं दी है! यह जोड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए दिलचस्प होगा यदि वे एक साथ काम करते हैं। रसायन विज्ञान अच्छी तरह से चिंगारी सकता है

इस बीच, दीपिका अपनी विवादास्पद फिल्म पद्मावत के लिए तैयार है, जो संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित है, को अंततः 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, और अक्षय कुमार के पद्मैन के साथ शिंग लॉक करेगा। आवधिक नाटक ने कई फ्रिंज समूहों से आग लगा दी जो लगातार फिल्म पर देशव्यापी प्रतिबंध लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

साहो की पहली नजर 23 अक्टूबर को प्रभास के जन्मदिन पर जारी की गई थी। यह एक रहस्यमय प्रभास को एक मुखौटा धारण करता है जो जनता के लिए एकदम सही तंग के रूप में कार्य करता है। गगनचुंबी इमारतों की पृष्ठभूमि और सेट अप की तरह अपराध दृश्य के खिलाफ, प्रभास को देखा गया था। हालांकि, कई लोग ब्लेड रनर 2049 के पोस्टर के साथ असहज समानता को देखते हुए रयान गोस्लिंग की भूमिका निभाते थे।

Saaho भी नील नितिन मुकेश, जो हाल ही में फिल्म के बारे में बात की सितारों, “Saaho वास्तव में अच्छी तरह से आकार देने है। उस फिल्म के लिए शूटिंग करना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि एक समय में आपको हिंदी, तमिल और तेलुगू के लिए शूट करना होगा क्योंकि यह एक बहुभाषी फिल्म है। लेकिन मैं शूटिंग के दौरान बहुत कुछ सीख रहा हूं, “नील ने बुधवार को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डाब्बो रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च 2018 में कहा।

Source: koimoi.com