पद्मवत क्या शाहिद कपूर की सबसे बड़ी ग्रॉसिंग फिल्म होगी?

0
78
शाहिद कपूर हर फिल्म के लिए अद्भुत बदलाव के लिए जाना जाता है। अब, उनकी अगली फिल्म पद्मावत रिलीज करने के लिए तैयार है और बड़ा सवाल यह है कि क्या यह शाहिद का सबसे ज्यादा कमाई वाला फिल्म होगा?

कामिनी, जब वी मेट और हैदर जैसे सफल फिल्मों के बावजूद दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित की गई, उनकी किसी भी फिल्म ने भारत में 70 करोड़ का शुद्ध कारोबार भी नहीं किया है।

पद्मावत कुछ समय के लिए समाचार में रहा है। फिल्म को अंत में रिलीज के लिए एक हरे रंग का संकेत दिया गया है और ऐसे शक्तिशाली कलाकारों के साथ, यह निश्चित रूप से एक हिट होगा वह महाराज रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में दीपिका पदुकोण और रणवीर सिंह भी हैं। शाहिद कपूर और उनके प्रशंसकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

आखिर में इस शर्त पर कुछ बदलावों के साथ इस फिल्म को प्रमाण पत्र मिला कि निर्माताओं ने पद्मावती से पद्मावत को शीर्षक बदलने के लिए फिल्म में इसके स्रोत सामग्री में सामग्री की प्रासंगिकता दिखाया।

ठीक है, ऐसा लगता है कि यह 100 करोड़ क्लब में शाहिद की पहली फिल्म होगी और वह अपने समय की सबसे बड़ी कमाई वाली फिल्म होगी। चलो मेज पर नज़र डालें:

Shahid Kapoor highest grossing film of all time. Let’s take a look at the table - Udta Social Official
शाहिद कपूर की तीन सबसे बड़ी फिल्मों में आर है … राजकुमार (64.00 करोड़), हैदर (58.30 करोड़), उदता पंजाब (59.60 करोड़)। उनके अंतिम रिलीज रंगून ने कुल राशि 23.00 करोड़ रहीं। यह देखना दिलचस्प होगा कि पद्मवाट बॉक्स ऑफिस पर कितना कमायेगा।


ठीक है, अक्षय कुमार और टीम के दिल को छूने के बाद, पद्मवत एक एकल रिलीज होने जा रहे हैं क्योंकि पद्मैन ने उनकी रिलीज की तारीख 9 फरवरी को स्थानांतरित कर दी है। यह फिल्म गणतंत्र दिवस की छुट्टी के कारण विस्तारित सप्ताहांत का आनंद लेगी।

Source: koimoi.com