दुनिया की सबसे ‘सेक्सी नर्स’

0
134
worlds-sexiest-nurse-karina-lien - Udta Social Official

बीमार होने पर इंसान डॉक्टर के पास जाता है और दवाई करता है. वैसे तो लोग यही प्रार्थना करते हैं कि उन्हें डॉक्टर के पास कभी न जाना पड़े लेकिन छोटी-मोटी बीमारी के लिए हमें डॉक्टर का सहारा लेना ही पड़ता है. कई लोगों को तो अस्पताल में जाते ही घबराहट होने लगती है और एडमिट होने के नाम पर उन्हें चक्कर आने लगता है. लेकिन यदि हम आपसे कहें कि एक अस्पताल ऐसा है जहां लोग एडमिट होने के लिए तरसते हैं तो क्या आप मानेंगे? जी हां, इस अस्पताल में एक इतनी खूबसूरत नर्स है जिसने सभी को अपनी खूबसूरती का मरीज बना रखा है. यह नर्स इतनी खूबसूरत है कि उससे इलाज करवाने के लिए लोग जानबूझ कर अस्पताल में भर्ती होना चाहते हैं.

23 साल की कैरिना हैं दुनिया की सबसे ‘सेक्सी नर्स’

दरअसल, हम जिस नर्स की बात कर रहे हैं उनका नाम कैरिना लिन है. कैरिना ताइवान की रहने वाली हैं. कैरिना की खूबसूरती इतनी ज्यादा है कि उन्हें दुनिया की सबसे ‘सेक्सी नर्स’ के ख़िताब से नवाज़ दिया गया है. वह अपनी कातिल अदाएं और खूबसूरती से लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. दिनों दिन कैरिना के चाहने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. 23 साल की कैरिना सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर धड़ल्ले से फेमस हो रही हैं. बता दें कैरिना सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और वह आये दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वह जो भी फोटो शेयर करती हैं वह तेजी से वायरल हो जाती है.

कैरिना के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं और हर मिनट उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या बढ़ती रहती है. अगर आपने कैरिना को पहले कभी नहीं देखा तो आज हम आपके लिए उनकी कुछ तस्वीरें लेकर आए हैं. हमें यकीन है कि उनकी ये तस्वीरें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जायेंगे. आपका नाम भी उनकी चाहने वालों की लिस्ट में शामिल हो जाएगा. वह वाकई में बहुत खूबसूरत हैं. जो भी उन्हें देखता है वह देखता ही रह जाता है.

खुद को फिट रखने के लिए जाती हैं जिम और खाती हैं हेल्दी खाना

बता दें कि कैरिना को पहली नजर में देखने पर कोई भी उन्हें मॉडल या अभिनेत्री ही समझेगा. लेकिन जब उन्हें ये पता चलता है कि वह कोई मॉडल या अभिनेत्री नहीं बल्कि एक मामूली नर्स हैं तब उनके होश उड़ जाते हैं. वह यकीन नहीं कर पाते की इतनी खूबसूरत और हॉट लड़की अस्पताल में रहकर मरीजों की देखभाल करती है. लेकिन असलियत तो यही है कि कैरिना पेशे से एक नर्स हैं और मरीजों की देखभाल करना उनकी ड्यूटी है. वह अपनी खूबसूरती को बरक़रार रखने के लिए अपनी सेहत का खास ध्यान रखती हैं. वह रोजाना जिम जाती हैं और हेल्दी खाना खाती हैं. आप भी देखिये उनकी कुछ बेहतरीन तस्वीरें. तस्वीरें देखने के बाद आप ही बताइए कि जब इतनी खूबसूरत नर्स होगी तो हॉस्पिटल जाने का मन किसका नहीं करेगा?

देखें तस्वीर-

  

दोस्तों, उम्मीद है कि आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे लाइक करें और अपनी प्रतिक्रिया दें. दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें. भविष्य में ऐसे ही अच्छे-अच्छे पोस्ट हम आपके लिए लाते रहेंगे. धन्यवाद!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here