शाओमी मी मिक्स 2एस फरवरी में हो सकता है लॉन्च, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट से होगा लैस

    0
    84
    Xiaomi Mi Mix 2S Launch may be equipped with Qualcomm Snapdragon 845 chipset in February - Udta Social Official

    हाल ही में चीन की एप्पल कही जाने वाली टेक कंपनी शाओमी ने अपना बजट स्मार्टफोन रेडमी 5 लॉन्च किया था। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि फरवरी महीने में शाओमी रेडमी 5 भारत में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अब शाओमी के एक और स्मार्टफोन मी मिक्स 2एस को लेकर भी खबर सामनें आ गई है। नए लीक के मुताबिक शाओमी मी मिक्स 2एस को भी फरवरी के अंत में लॉन्च किया जाएगा।

    चीनी वेबसाइट के मुताबिक शाओमी फरवरी के अंत में आयोजित होने वाली मोबाईल वर्ल्ड कॉग्रेंस में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन मी मिक्स 2एस पेश करेगी। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि यह फोन शाओमी मी मिक्स 2 का ही अपग्रेड वर्ज़न होगा। लीक के मुताबिक यह फोन क्वालकॉम के लेटेस्ट चिपसेट स्नैपड्रैगन 845 पर पेश किया जाएगा।

    xiaomi-mi-mix-2-fet

    शाओमी मी मिक्स 2एस को लेकर हालांकि कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन लीक्स की मानें तो एमडब्ल्यूसी 2018 शाओमी जो फुल व्यू डिसप्ले वाला फोन लॉन्च करेगी वही मी मिक्स 2एस ही होगा। बताया गया है कि यह फोन 100 प्रतिशत नैरो बेज़ल्स पर आधारित होगा तथा डिजाईन के मामलें में एप्पल आईफोन 10 की तरह ही कैमरा सेटअप से लैस होगा।

    लीक्स की मानें तो शाओमी मी मिक्स 2एस के फ्रंट पैनल पर कोई भी फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया जाएगा तथा इसके फ्रंट पैनल पर उपर की ओर सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इस फोन में सोनी आईएमएक्स363 के दो रियर कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं। आपको बता दें कि यदि शाओमी अपने इस फोन को स्नैपड्रैगन 845 पर लॉन्च करती है तो मी मिक्स 2एस कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा जो इस चिपसेट से लैस होगा।

     

    source

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here